Friend Status in Hindi

Friend Status in Hindi

Friend Status in Hindi
Friend Status in Hindi

Friend Status in Hindi

सुना है असर हमारी बातों में , वरना लोग भूल जाते हैं 2 -4 मुलाकातों में , आप हमे भुलाकर कहाँ जायेंगे , आपकी दोस्ती की लकीर है मेरे हाथों में।

Friends की कमी को जानते है हम ,दुनिया के दर्द को पहचानते हैं हम, साथ है आप जैसे Friends का तभी तो , ज़िन्दगी हँस कर जीना जानते है हम।

लिखा था राशि में आज खजाना मिल सकता है, कि अचानक गली में दोस्त पुराना दिख गया

सच्चा ‪दोस्त मिलना बहुत ही ‎मुश्किल है, मैं खुद ‎हैरान हूँ कि तुम लोगों ने मुझे ‪‎ढूढ़ कैसे लिया….

Never forget who was there for you when everyone left.

The best things in life aren’t things, these are people like you my friend.

तेरी दोस्ती में खुद को महफूज़ मानते हैं , हम दोस्तों में तुम्हे सबसे अज़ीज़ मानते हैं , तेरी दोस्ती की साये में ज़िंदा हैं ,हम तो तुझे खुदा का दिया हुआ ताबीज़ मानते हैं।

दिल तुझको दिया है पगली, जान तो अभी भी ‎Friends के नाम पर है…..

क्यों मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त, क्यों ग़मों को बाँट लेते हैं दोस्त, ना रिश्ता खून का,ना ही रिवाज़ों से बँधा, फिर भी ज़िन्दगी भर का साथ देते है दोस्त

दोस्ती के वादों को यूँही निभाते रहेंगे,हम हर वक़्त आपको सताते मनाते रहेंगे, मर भी जाये तो क्या गम है , हम आँसू बनकर आपकी आँखों में आते रहेंगे।

जिसे दिल की “कलम” और भरोसे की ” इंक ” कहते हैं,जिसे लम्हो को ” किताब ” और यादों को ” कवर ” कहते हैं , यही वो ” सब्जेक्ट ” है जिसे लोग ” दोस्ती ” कहते हैं।

ख़ुशी का पल हो तुम्हारे लिए,बहारों का गुलिस्ताँ हो तुम्हारे लिए , कामयाबी की मंज़िल हो तुम्हारे लिए , बस एक प्यारा सा दोस्त बनकर रहना हमारे लिए

हमारी दोस्ती की उम्र हम से भी ज़्यादा होगी ,तुम्हारी हर आवाज़ हमारे लिए वादा होगी , तुम भी सुन लो कान खोल के , जिसने दोस्ती पहले तोड़ी उसकी पिटाई भी सबसे याद होगी।

शायद फिर वो तक़दीर मिल जाये जीवन के वो हसीं पल मिल जाये चल फिर से बैठें वो क्लास कि लास्ट बैंच पे शायद फिर से वो पुराने दोस्त मिल जाएँ ।

आसमान से उतारी हैं , तारों से सजाई है , चाँद की चांदनी से नहलायी हैं , ऐ दोस्त ! संभल के रखना ये दोस्ती , यही तो हमारी ज़िन्दगी भर की कमाई है।

जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले….

प्यार ही वो एकमात्र शक्ति है जो दुश्मन को भी दोस्त बना सकती है

सच्चा मित्र वही है जो उस समय भी आपके साथ खड़ा हो जब सारी दुनिया आपके खिलाफ हो

See More :

Leave a Comment